Wolverine and Tony Stark Join Together? Galactus as Main Villain, and Deadpool 3 Cameos Bring Major Surprises

हाल की रिपोर्टों में अनुमान लगाया गया है कि Tobey Maguire के Spider-Man, Wolverine and Tony Stark (Iron Man) को शामिल करने वाली एक टीम का सुझाव दिया गया है। जैसे-जैसे इन किरदारों के बारे में खबरें फल-फूल रही हैं, उत्साह बढ़ता जा रहा है। इसके अलावा, Dune 2 की बॉक्स ऑफिस सफलता और Kung Fu Panda 4 के कुछ खुलासों ने चर्चा को और बढ़ा दिया है।

Spider-Man, Wolverine and Tony Stark Team-Up Rumors

Wolverine-Iron-Man-and-Spider-Man-Team-Up-Rumors

अटकलो के मोड़ में, रिपोर्ट Deadpool 3 के बाद Secret War में वापसी के संबंध में Marvel Studios और Hugh Jackman के बीच चर्चा का संकेत देती है। कहा जाता है कि Jackman की Tobey Maguire’ के Spider-Man और RDJ के Iron Man की निर्भर होता है। यदि ये अफवाहें सच हैं, तो fans एक टीम-अप की उम्मीद कर सकते हैं जो multiverse की सीमाओं को पार कर जाएगी।

Deadpool 3 Cameos and Karan Soni’s Update

Deadpool-3-Cameos-and-Karan-Sonis-Update

Deadpool 3 बहुत खास होने वाली है, जिसमें Karan Soni, जिन्होंने “Deadpool” franchise में Dapinder taxi driver की किरदार निभाई है, अपने कैमियो के ज़रिए “Deadpool” fans को फिर से हँसाने वाले हैं“Multiverse of Madness” जैसी उच्च उम्मीदों के खड़े रहने के लिए, यह फिल्म MCU के ढेर सारे किरदारों को पेश करने के लिए तैयार है।

Galactus and Fantastic Four: Intriguing Villain and Silver Surfer Teasers

Fantastic Four फिल्म Galactus के cameo करने की अफवाहों के कारण चर्चा पैदा कर रही है, जो Marvel Cinematic Universe के आने वाले फिल्मो के कहानी में एक प्रमुख भूमिका के लिए मंच तैयार कर रही है। यह खबर Silver Surfer को शामिल करने और Reed Richards के चरित्र के विकास का भी संकेत देती है।

Dune 2 Box Office Triumph and Kung Fu Panda 4 Updates

Dune 2 ने दर्शकों पर अपना जबरदस्त प्रभाव दिखाते हुए domestic collectionपर $100 million डॉलर का आंकड़ा पार कर लिए है। sequel की सफलता ने अपने पहला फिल्म को पीछे छोड़ दिया और सिनेमाई में अपनी जगह पक्की कर ली।

इस बीच, Kung Fu Panda 4 ने चुनिंदा देशों में अपनी release हो चुकी है, जिसे आलोचकों और दर्शकों दोनों से अच्छी रेटिंग मिल रही है। हालाँकि, हर जगह रिलीज़ होने तक box office के आंकड़े सही नहीं होते है।