MONSTERVERSE Timeline & Watch Order: कौन सी मूवी पहले देखनी चाहिए?

सिनेमा के दुनिया में, कुछ ही MONSTERVERSE रोमांचकारी और जटिल हैं। Godzilla और King Kong जैसे टाइटन्स के साथ, असंख्य फिल्मों और उनके साथ आने वाली कॉमिक्स के माध्यम से नेविगेट करना लोगों के लिए एक कठिन काम है। हम आज MONSTERVERSE समयरेखा में गहराई से उतरते हैं और इसका क्रम देखते हैं।

Chronology sequence:

MONSTERVERSE टाइमलाइन विशाल लड़ाइयों, प्राचीन और प्रकृति में संतुलन के लिए संघर्ष के धागों से बुनी गई एक tapestry है। वास्तव में इस ब्रह्मांड की गहराई की सराहना करने के लिए, किसी को फिल्मों और कॉमिक्स दोनों तक फैले घटनाओं के कालानुक्रमिक अनुक्रम के माध्यम से यात्रा शुरू करनी चाहिए।

वास्तव में इस ब्रह्मांड की गहराई की सराहना करने के लिए, किसी को फिल्मों और कॉमिक्स दोनों तक फैले घटनाओं के chronological sequence के माध्यम से यात्रा शुरू करनी चाहिए।

Kong: Skull Island (2017):

अपने मॉन्स्टरवर्स ओडिसी की शुरुआत “Kong: Skull Island” (2017) में कोंग की मूल कहानी से करें। मुख्य रूप से 1973 में स्थापित, यह फिल्म रहस्यमय द्वीप के रहस्यों और शक्तिशाली Kong के खुलासा करती है।

Godzilla (2014):

MONSTERVERSE-Godzilla-2014

image credit: social media

2014 में रिलीज़ हुई इसी नाम की फिल्म में Godzilla के उद्भव के लिए निर्बाध रूप से संक्रमण। इस प्राचीन टाइटन के जागरण और उस अराजकता का गवाह बनें जो mega-monsters के रहस्य और घटनाओ से जूझ रही है।

Monarch Legacy of Monsters (Comic Series):

“Monarch Legacy of Monsters” कॉमिक श्रृंखला के साथ इसके गहराई में उतरें, 1952 से 2017 तक फैली महत्वपूर्ण घटनाओं और चरित्र पर प्रकाश डालें। इसमें आपको GODZILLA और Monsters की दुनिया का बारे में एक इंसान के रूप में दृष्टिकोण देखती है।

Godzilla: King of the Monsters (2019):

यह गाथा “Godzilla: King of the Monsters” (2019) में जारी है, क्योंकि मानवता खतरों की एक नई लहर का सामना कर रही है और Godzilla प्रकृति के अल्फा रक्षक के रूप में अपने आप को दावा करता है।

Kong vs. Godzilla (2021):

“Godzilla vs. Kong” (2021) में दो टाइटन्स के बीच महाकाव्य टकराव का अनुभव करें, जहां Godzilla और Kong का टकराव परिणामों और स्कल द्वीप के बारे में एक रहस्योद्घाटन की ओर ले जाता है।

Godzilla vs. Kong (Comic Series):

“Godzilla vs. Kong” कॉमिक श्रृंखला के साथ स्मारकीय लड़ाई के गहराई में उतरें, टाइटैनिक टकराव के नतीजों और नए खतरों के उद्भव की खोज करें।

Godzilla X Kong (29 मार्च 2024):

“Godzilla X Kong” की भविष्य की रिलीज़ की आशा करें, जहाँ गॉडज़िला और कोंग साथ में लड़ाई करते है, क्योंकि इस बार विरोधी का सामना करने के लिए काफी मेहनत लगेगी, जो MONSTERVERSE के अगले अध्याय के लिए पाठ्यक्रम तैयार करते हैं।